Sunday 18 August 2024

Dr. Milind Jiwane Shakya Birthday Celebration by CRPC

 🌹 *फुलों के दस्तों से बढकर मन का सच्चा अपनापन ही मन को बहुत छु जाता है...!*  

       *डॉ मिलिन्द जीवने 'शाक्य'* - अपने जन्म दिन (१८ अगस्त) पर भावना व्यक्त की.


     सिव्हिल राईट्स प्रोटेक्शन सेल / सीआरपीसी वुमन विंग / सीआरपीसी एडव्होकेट्स विंग / सीआरपीसी एम्पाइज विंग / सीआरपीसी ट्रायबल विंग / सीआरपीसी ट्रेड्स एवं कॉमर्स विंग / सीआरपीसी वुमन क्लब की ओर से, मेरे अपने साथीयों का, *"मेरे जन्म दिन पर इकठ्ठा होना, बडा आनंद दे जाता है. वही फुलों के दस्तों से स्वागत, यह केवल औपचारिकता होती है. अत: सच्चे मन का अपनापन ही, वह मन को बहुत छु जाता है. यह जीवन तो क्षणभंगुर रहा है. कब हम इस दुनिया से छोड जाते है,  इस संदर्भ की भविष्यवाणी करना भी, वह फेल हो जाती है. मैने निसर्ग एवं बुध्द को मेरे लिखाण की, अंत: प्रेरणा माना है. और मैं निसर्ग से बहुत प्यार करता हुं. मेरे डॉक्टरी सर्व्हिस में, मैने कई मौत को, बहुत करिब से देखा है. कई बार मुझे वेदना भी हुयी है. कभी पेशंट को जीवन दान देने में सफलता मिली, तो कभी नहीं भी मिली. हर आदमी को हर सुख / आनंद भी नहीं मिलता. बसं, हमें चलते रहना है. और उस राह मंज़िल में, कोई हमारे साथ रहेगा. कोई हमें छोडकर चला जाएगा. वही कुछ खट्टे - मिठे यादें ही, हमारे अपने. मन को तसल्ली दे जाते है. बसं, हमें कुछ अच्छा करना है, यह सोच ही आदमी को बडा करती है."* यह भावनिक विचार सिव्हिल राईट्स प्रोटेक्शन सेल के राष्ट्रिय अध्यक्ष - *डॉ मिलिन्द जीवने 'शाक्य'* इन्होने, अपने जन्म दिन पर व्यक्त किये.

     *डॉ मिलिन्द जीवने 'शाक्य'* इनके जन्म दिन समारोह की अध्यक्षता *शंकरराव ढेंगरे* इन्होने की. तथा *सुर्यभान शेंडे / प्रा. नितीन तागडे / इंजी. शीलकुमार गोस्वामी / एड. विष्णु पानतावणे / अधिर बागडे / इंजी. श्रीकांत तुपकर / रवी पाटील / नंदकिशोर पाटील* यह मान्यवर *"प्रमुख अतिथी"* थे. डॉ जीवने इनको मंगल कामना देने वालों में, बहुजन समाज पार्टी के *बुध्दम राऊत / सरस्वती लॅब के डायरेक्टर डॉ. विनोद जयस्वाल एंड मिसेस दर्शनी जयस्वाल / माजी सरकारी वकिल एड. दिपेश पराते एंड मिसेस पराते / डॉ प्रमोद चिंचखेडे / प्रमोद राऊत / विजय निकोसे / सुनिल शेंडे एंड मित्र परिवार / अनिल गजभिये / भुषण जनबंधु / /निशा नाईक / बबली एवं परिवार* इनकी विशेष उपस्थिती थी. कार्यक्रम का संचालन *डॉ मनिषा घोष* इन्होने / आभार *डॉ भारती लांजेवार* इन्होने माना. कार्यक्रम की सफलता में - *डॉ.राजेश नंदेश्वर / सुरेखा खंडारे / साधना सोनारे / करुणा रामटेके  / एड. प्रज्ञा निकोसे / मिलिन्द गाडेकर / नरेश सोमकुवर / अनिल गजभिये / धर्मेंद्र सिंग / मिलिन्द मस्के / दिगांबर डोंगरे / सीमा बोरकर* आदी साथियों ने बडा परिश्रम उठाया.

No comments:

Post a Comment